Saturday, August 31, 2024

AirPods Pro with Wireless MagSafe Charging Case

 APPLE

Product details:
Noise Cancelling · With Microphone · White · With Touch Controls · Siri · With Adaptive EQ
मैगसेफ चार्जिंग केस (यूएसबी-सी) के साथ एयरपॉड्स प्रो (दूसरी पीढ़ी) पिछली पीढ़ी की तुलना में 2 गुना अधिक सक्रिय शोर रद्दीकरण प्रदान करता है, पारदर्शिता मोड के साथ जो आपको अपने आस-पास की दुनिया को सुनने में सक्षम बनाता है। बिल्कुल नया अनुकूली ऑडियो जो गतिशील रूप से आपके परिवेश के अनुसार शोर नियंत्रण को तैयार करता है। जब आप दूसरों के साथ बातचीत कर रहे होते हैं तो वार्तालाप जागरूकता मीडिया की मात्रा कम करने और आपके सामने की आवाज़ को बढ़ाने में मदद करती है। एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। और स्पर्श नियंत्रण आपको स्वाइप से आसानी से वॉल्यूम समायोजित करने देता है। मैगसेफ चार्जिंग केस प्रिसिजन फाइंडिंग, बिल्ट-इन स्पीकर और डोरी लूप के साथ अपने आप में एक चमत्कार है।







मैगसेफ केस के साथ ऐप्पल एयरपॉड्स प्रो (दूसरी पीढ़ी) पेश करना, एक क्रांतिकारी वायरलेस ईयरबड अनुभव। आकर्षक डिज़ाइन और नवीन सुविधाओं के साथ, ये ईयरबड ध्वनि की गुणवत्ता और सुविधा को अगले स्तर पर ले जाते हैं। भाव विभोर करने वाली ध्वनि एडेप्टिव ईक्यू के साथ क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो का आनंद लें, जो एक अनुरूप सुनने के अनुभव के लिए वास्तविक समय में आवृत्तियों को समायोजित करता है। एयरपॉड्स प्रो में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन की सुविधा भी है, जो एक शानदार ध्वनि वातावरण के लिए पृष्ठभूमि शोर को निर्बाध रूप से रोकता है। सुविधाजनक चार्जिंग मैगसेफ केस त्वरित पावर बूस्ट के लिए आपके आईफोन या एयरपॉड्स प्रो पर सहज चार्जिंग प्रदान करता है। 24 घंटे तक संयुक्त सुनने के समय के साथ, आप निर्बाध संगीत, पॉडकास्ट या कॉल का आनंद ले सकते हैं। पसीना और पानी प्रतिरोधी टिकाऊपन को ध्यान में रखकर निर्मित, एयरपॉड्स प्रो (दूसरी पीढ़ी) में IPX4 पसीना और पानी प्रतिरोध है, जो वर्कआउट या बरसात के दिनों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। निर्बाध कनेक्टिविटी सहज कनेक्टिविटी के लिए अपने AirPods Pro को अपने Apple डिवाइस के साथ जोड़ें। एक टैप से iPhone, iPad, Apple Watch या Mac के बीच स्विच करें। अतिरिक्त सुविधाओं - आसान प्लेबैक और वॉल्यूम समायोजन के लिए फोर्स टच नियंत्रण - मैगसेफ अनुकूलता के साथ वायरलेस चार्जिंग केस - गहन सुनने के अनुभव के लिए स्थानिक ऑडियो - हाथों से मुक्त सहायता के लिए सिरी के साथ संगत अपने ऑडियो अनुभव को अपग्रेड करें Apple AirPods Pro (दूसरी पीढ़ी) और Magsafe केस के साथ अपनी दैनिक दिनचर्या को बेहतर बनाएं। अभी ऑर्डर करें और शुद्ध, निर्बाध ध्वनि की दुनिया की खोज करें।

No comments:

Post a Comment

Women Hand Bag and Sandals

  Check each product page for other buying options. Price and other details may vary based on product size and colour Romantic Options : 1. ...